महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं और संदेश

महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं और संदेश

भेजें अपने प्रियजनों और शिव भक्तों को


महाशिवरात्रि पर शिव भक्तों को जरूर भेजें ये शुभकामनाएं और संदेश

महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर भेजें शुभकामनाएं (Best Hindi Wishes On Mahashivratri 2024)

08 मार्च 2024 को हिंदू त्योहारों में से सबसे महत्वपूर्ण और व्यापक रूप से मनाए जाने वाला महाशिवरात्रि का पर्व है। भगवान शिव के सम्मान में ये पर्व पूरे भारत में धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन भक्त भगवान शिव का आशीर्वाद लेने के लिए उपवास, पूजा, स्तुति और ध्यान आदि करते हैं। महाशिवरात्रि भोलेनाथ की आराधना करने का एक महत्वपूर्ण अवसर है, यही कारण है की इस दिन सभी शिव भक्त महादेव को प्रसन्न करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं।

सभी अपने अच्छे भविष्य, सुखी जीवन और बेहतर स्वास्थ्य के लिए उपवास रहते हैं और महाकाल की पूजा आराधना करके शिवलिंग का जलाभिषेक करते हैं। लोग इस मौके पर अपने करीबियों, परिजनों एक दूसरे को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देते हैं और उनके सुखमय भविष्य की प्रार्थना करते हैं। आप भी इस मौके पर अपने प्रियजनों और दोस्तों को महाशिवरात्रि के ये शुभकामना संदेश जरूर भेजें-

भेजें महाशिवरात्रि के शुभकामनाएं संदेश (Mahashivratri Wishes In Hindi)

1. महाशिवरात्रि का आया त्यौहार,भोले करेंगे सबका उद्धार ॐ नमः शिवाय का कर ले जाप, होगा तेरा बेड़ा पार महाशिवरात्रि 2024 की शुभकामनाएं।

2. शिव शंकर की भक्ति के रस में, हर हर महादेव के रंग में रंग के आजा भोले नाथ की शरण में , सारी दुनिया को भूल कर बन्दे महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं।

3. शिव के रहते कैसी चिंता, साथ रहे प्रभु आठों याम शिव को जप ले सुख पाएगा, मन को आएगा आराम हर हर महादेव! हैप्पी महाशिवरात्रि 2024!

4. काल भी तुम और महाकाल भी तुम लोक भी तुम और त्रिलोक भी तुम शिव भी तुम और सत्य भी तुम! हर हर महादेव! महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं!

5. अकाल मृत्यु वो मरे जो काम करे चाण्डाल का काल भी उसका क्या करे, जो भक्त हो महाकाल का! जय शिव शंकर! हैप्पी महाशिवरात्रि 2024 !

6. शिव की महिमा अपरम्पार, करते भक्तों का उद्धार तू भी रंग जा इनके रंग में, महाशिवरात्रि का आया ये त्यौहार महाशिवरात्रि 2024 की शुभकामनाएं।

7. शिव शंकर के दर पे आके, तू भी थोड़ा नाम कमा उनके चरणों पर सर रख के, तू भी थोड़ा पूण्य कमा हर हर महादेव! हैप्पी महाशिवरात्रि 2024

8. भोले बाबा का आशीर्वाद आपको मिले उनकी कृपा का प्रसाद आपको मिले आप करें जीवन में इतनी उन्नति हर किसी का प्रेम आपको मिले महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं!.

9. भोले भंडारी की कृपा से बनते हैं बिगड़े काम, जो करता है उनका ध्यान वो कभी नही होता परेशान आप पर बना रहे बाबा भोले का आशीर्वाद Happy MahaShivratri 2024

10. शिव ही सत्य हैं, शिव अनंत हैं, शिव अनादि, शिव भगवंत हैं, शिव ओंकार हैं, शिव ब्रह्म हैं, शिव शक्ति, शिव ही भक्ति हैं। महाशिवरात्रि 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं

11. मेरे शिव शंकर भोलेनाथ करना अपने सभी भक्तों का कल्याण हर मनोकामना पूरी करना और बनाए रखना सब पर अपना आशीर्वाद जय शिव शम्भू भोले नाथ Happy Mahashivratri 2024

12. बस एक फूल और एक बेलपत्र, और एक लोटा हो जल की धार इतने में ही भोलेनाथ कर देते हैं हम सबका उद्धार। हैप्पी महाशिवरात्रि 2024 !

श्री मंदिर द्वारा आयोजित आने वाली पूजाएँ

देखें आज का पंचांग

slide
कैसा रहेगा आपका आज का दिन?
कैसा रहेगा आपका आज का दिन?

Download Sri Mandir app now !!

Connect to your beloved God, anytime, anywhere!

Play StoreApp Store
srimandir devotees
digital Indiastartup Indiaazadi

© 2024 SriMandir, Inc. All rights reserved.